क्राइम बड़ी खबर

25000 का ईनामी बदमाश अजमेर से गिरफ्तार, महीने भर बाद पुलिस को मिली सफलता.. जिला पंचायत सदस्य से मारपीट के बाद से था फरार

धमतरी-  जिले के जोर तराई रेत खदान में जिला पंचायत सदस्य के साथ मारपीट करने वाला मुख्य आरोपी नागु चंद्राकर राजस्थान से पकड़ा गया। पुलिस ने एक महीने के बाद नागु चंद्राकर को पकड़ने में सफलता पाई है।

बीते 18-19 जून की दरम्यानी रात को जोरतराई के रेत खदान में अवैध रेत खनन करते रंगे हाथी पकड़े जाने पर नागु चंद्राकर समेत उसके गुंडों ने जिला पंचायत सदस्य खुबलाल ध्रुव और उसके साथियों के साथ मारपीट किया था जिसमें ध्रूवलाल का हाथ टूटने के साथ गंभीर चोटे आई थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों पर एक दर्जन से अधिक गैर जमानती धाराओं में अपराध पंजीबद्ध किया था।

घटना के बाद से मुख्य आरोपी नागु चंद्राकर फरार था जबकि उसके 9 साथियों को पुलिस गिरफ्तार कार चुकी है। पुलिस अधीक्षक बीपी रजभानू ने बताया कि

घटना के बाद से मुख्य आरोपी नागु अपने गाड़ी से दिल्ली भाग गया था। पुलिस के पहुंचने के पहले ही वह राजस्थान भाग निकला था जिसे अजमेर से गिरफ्तार किया गया। इस दौरान नागु चंद्राकर लगातार मोबाइल नंबर बदलता रहा। नागु पर 25000 का ईनाम था।”


नागु के साथ उसके ड्राइवर तुलसीराम यादव को गिरफ्तार किया है। वहीं उसके द्वारा उपयोग किया गया स्कॉर्पियो और कैप्टिवा वाहन को जब्त किया गया है।

 

50 गौवंशो की मौत, 20 घायल.. सीएम भूपेश हुए नाराज,, कलेक्टर से माँगा रिपोर्ट

-Ad-

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

Follow Me

-Ad-

error: Content is protected !!