छत्तीसगढ़ बड़ी खबर

अवैध रेत खनन रोकने पहुंचे एसडीएम को कुचलने की कोशिश, बाल बाल बचे अधिकारी.. अपराधियों के हौसले बुलंद!

जांजगीर– प्रदेश में अपराध के साथ अपराधियों का हौसला बढ़ता  जा रहा है, अपराधियों में प्रशासन का भय नहीं है। बीती  के रात गुरुवार को रेत माफिया ने एसडीएम और तहसीलदार को वहां समेत कुचलने का प्रयास किया।

जिलेे के अधिकतर रेत खदानों में रात के अंधेरे में खनन माफिया अवैध खनन कर रहे है। बुधवार गुरुवार की दरम्यानी रात हसदेव नदी रेत घाट में अवैध खनन की शिकायत पर एसडीएम मेनका प्रधान और तहसीलदार प्रकाश साहू दलबल के साथ रात दो बजे पहुंचे।

प्रशासनिक कार्यवाही से भड़के माफिया ने तहसीलदार और एसडीएम की गाड़ी पर हाईवा चढ़ाकर कुचलने का प्रयास किया और भाग गए। जिससे एसडीएम को हल्की चोटे आई है। प्रशासन ने कार्यवाही करते हुए 9 ट्रैक्टर, 4 हाइवा और 2 जेसीबी को जब्त किया है।

इनामी बदमाश पुलिस की पकड़ से बाहर-

धमतरी जिले में अवैध खनन रुकवाने पहुंचे जिला पंचायत सदस्य के साथ के मारपीट करने वाला निगरानी बदमाश 15 दिनों के बाद भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। जिला पंचायत सदस्य साथ अवैध रेत खनन रुकवाने पहुंचे थे जहा माफियाओ ने उनके साथ बुरी तरह से मारपीट किया। जिससे उनके दोनों हाथ टूट गए और गंभीर चोटे आई थी। पुलिस ने सात अपराधियों को पकड़ा था पर सरगना नागु चंद्राकर अब तक फरार है जिस पर एसपी ने 5000 रुपये का ईनाम घोषित किया है।

 

मंत्री के काफिले की गाड़ी ने चार को रौदा, महिला गंभीर.. सिम्स में किया रिफर

-Ad-

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

Follow Me

-Ad-

error: Content is protected !!