छत्तीसगढ़ बड़ी खबर

नियमो का उल्लंघन करने वाले बत्रा और जैन ने माँगा समय, ना लाइसेंस रद्द हुआ.. ना लीज राशि मिली,,

रायपुर, 12 अक्टूबर-  क्वींस क्लब  फायरिंग मामले में आबकारी विभाग और हाउसिंग बोर्ड द्वारा दिए गए नोटिस का जवाब हरबक्श बत्रा और बार संचालक ने दिया है। दोनों ने विभाग से और समय की मांग की है।

क्वींस क्लब में 28 सितंबर की आधी रात फायरिंग के बाद आबकारी विभाग ने बार संचालक को नोटिस जारी बार का लाइसेंस निरस्त करने संबंधी नोटिस देकर एक सप्ताह के भीतर जवाब माँगा था जिसका समय सीमा सोमवार को खत्म हो गया। समय सीमा खत्म होने के दो दिन पूर्व बार संचालक ने विभाग को पत्र देकर जवाब देने और समय की मांग की है। इसके बाद कार्यवाही की जिम्मेदारी कलेक्टर एस भारतीदासन और आयुक्त निरंजनदास पर है।

उधर हाउसिंग बोर्ड द्वारा गए नोटिस के जवाब में हरबक्श बत्रा ने पत्र लिखकर बोर्ड से 20 नवंबर तक का और समय माँगा है। बोर्ड ने बत्रा को 1 अक्टूबर को नोटिस जारी कर दस दिनों के भीतर जवाब माँगा था समय सीमा समाप्त होने के एक दिन पहले बत्रा ने पत्र लिखकर और समय की मांग किया है। ऐसे में बोर्ड अनुबंध नियमो के अनुसार कार्यवाही करने में स्वतंत्र है। वही बोर्ड अफसरों की माने तो बत्रा को एक सप्ताह का अंतिम नोटिस देने की तैय्यारी है।

रसूखदारों पर कानून का पैमाना अलग-

क्वींस क्लब में नियमो के उल्लंघन पर कलेक्टर और हाउसिंग बोर्ड ने कार्यवाही करने नोटिस जारी किया था पर संतोषजनक जवाब नहीं मिलने के बाद अधिकारियो कार्यवाही नहीं की है। हरबक्श बत्रा ने अपने परिचित को कोरोना पेसेंट बताकर विभाग से और समय माँगा है सूत्रों की माने तो बत्रा का राजधानी में सत्ताधारियो और अधिकारियो के बीच लगातार बैठकों का दौर चलता रहा है। विभाग के अनुसार बत्रा ने साल 2015 लीज राशि नहीं जमा किया है जिस पर भी विभाग खामोश है। उधर क्वींस क्लब के बार संचालक ने और समय की मांग की है। आबकारी उपायुक्त अरविन्द पाटले ने कहा कि

“बार संचालक ने और समय माँगा है जिसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है, आगे की कार्यवाही कलेक्टर और कमिश्नर साहब करेंगे।”

वही हाउसिंग बोर्ड आयुक्त अय्याज तम्बोली ने कहा कि

बत्रा का जवाब मिला है, उसने और समय की मांग की है। कार्यवाही के पूर्व एक अंतिम नोटिस एक सप्ताह के लिए दिया जायेगा, फिर विभाग कार्यवाही करेगी।”

 

 

पुलिस ने बोर्ड को सौपी अनुबंध की कॉपी, बत्रा के जवाब का इंतजार,, नमित की शिकायत झूठी !

-Ad-

Follow Me

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

-Ad-

error: Content is protected !!