Exclusive News बड़ी खबर

बीजेपी नेता की पिटाई, ट्रैन में सहयात्रियों के साथ हुई बहसबाजी के बाद पिटाई..! बिना शिकायत घर लौटे नेता जी

रायपुर 19 सितंबर 2021.  वरिष्ठ बीजेपी नेता की ट्रेन में महिलाओ ने पिटाई कर दी, मामला थाना पहुंचा पर बिना किसी कार्यवाही के समाप्त हो गया।

प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और सीएसआईडीसी के पूर्व अध्यक्ष छगन मूंदड़ा अहमदाबाद-पुरी एक्सप्रेस से राजधानी लौट रहे थे। ट्रैन में सामान रखने को लेकर मुंदड़ा की सहयात्रियों के साथ बहस हुई। बताते है कि मूंदड़ा ने सहयात्रियों को रायपुर पहुंचने पर देखने की कही तो सहयात्री महिला भड़क गई और पिटाई कर दी, जिससे यात्रियों के बीच भगदड़ मच गई। घटना की जानकारी होने पर बीजेपी के नेता दलबल के साथ राजधानी के रेलवे स्टेशन पहुंचे। दोनों ही जीआरपी थाना तक पहुंचे पर बिना किसी शिकायत के लौट गए। हालाँकि मूंदड़ा ने हाथापाई की घटना से इंकार किया है।

घटना की जानकारी होने पर बीजेपी के नेता दलबल के साथ राजधानी के रेलवे स्टेशन पहुंचे। दोनों ही जीआरपी थाना तक पहुंचे पर बिना किसी शिकायत के लौट गए, पर दोनों ने कोई शिकायत नहीं की। बहस करने वाली महिला भी बीजेपी की सदस्य है। घटना के संबंध में Theindipendent .com से छगन मूंदड़ा ने कहा कि

” ट्रैन में सामान रखने और बैठने को लेकर थोड़ी सी बहसबाजी हुई थी, जीआरपी थाना भी गए पर उसने शिकायत नहीं की तो मैंने भी नहीं किया.. हाथापाई जैसी कोई बात नहीं हुई, मामला खत्म हो गया है।”

वही जीआरपी टीआई आरके ओरछा ने कहा कि

“छगन मूंदड़ा ट्रैन से आ रहे थे, सामान रखने को लेकर महिला से विवाद हुआ.. पर सुलझ गया है। दोनों कोई शिकायत नहीं की है”

About the author

THEINDIPENDENT.COM

Add Comment

Click here to post a comment

Advertisement

-Ad-

Follow Me

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

-Ad-

error: Content is protected !!