देश बड़ी खबर

बीजेपी की आईटी सेल ने फैलाया झूठ, जीवित व्यक्ति की फोटो जारी कर टीएमसी को बताया मर्डरर..!

नई दिल्ली 6 मई 2021, पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओ की हत्या और उन्मादी भीड़ द्वारा की गई हिंसा के बाद देश भर में बीजेपी नेताओ ने धरना प्रदर्शन किया। सोशल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में तेजी से मारपीट और हिंसा का वीडियो वायरल हुआ। इसे आम जनमानस तक पहुंचाने की जुगत में बीजेपी नेताओ ने जीवित व्यक्ति को मृत बताकर कर सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। जिसका सच्चाई सामने आने के बाद बीजेपी नेता बचाव मुद्रा मे है।

बीजेपी पश्चिम बंगाल के अधिकृत फेसबुक पेज में एक युवक की फोटो शेयर कर टीएमसी कार्यकर्ताओ द्वारा हत्या का आरोप लगाया गया। जिस युवक का फोटो शेयर किया गया वह इंडिया टुडे(आजतक) का पत्रकार अभ्रों बनर्जी है जो दिल्ली में कार्यरत है। बीजेपी की आईटी सेल ने पत्रकार के फोटो का उपयोग किया। जिसके बाद पत्रकार अभ्रों बनर्जी सामने आये तो पूरी कलई खुल गई। ऐसे में तृणमूल कांग्रेस के उसन आरोपों को बल मिलता है जिसमे कहा गया कि दंगा बीजेपी नेताओ ने कराया। जीवित व्यक्ति को मृत बताने के बाद बीजेपी इस मामले में बैकफुट में है।

 

हिंसा और आगजनी से सहमे बीजेपी कार्यकर्ता, विधायको ने गृहमंत्री से लगाई गुहार.. बीजेपी का देशभर में धरना,, हिंसा के लिए दोनों ही पार्टी जिम्मेदार!

About the author

THEINDIPENDENT.COM

Add Comment

Click here to post a comment

Advertisement

-Ad-

Follow Me

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

-Ad-

error: Content is protected !!