बड़ी खबर राजनीति

बीजेपी नेत्री के बयान पर बिफरे सीएम भूपेश: कहा- छत्तीसगढ़ियों का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जायेगा… प्रदेश भर में कांग्रेसी करेंगे पुतला दहन, चढ़ा सियासी पारा

रायपुर 4 अगस्त 2021.  बीजेपी प्रदेश प्रभारी द्वारा दिए गए विवादित बयान से प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया है। प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के थुकने वाले बयान पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओ में आक्रोश है।

सरिता सोनी का फर्जी पत्र सोशल मीडिया में वायरल, आईएएस राजेश राणा को बताया निर्दोष.. दामन बचाने जुटे आईएएस ने जारी किया पत्र ?

सीएम भूपेश बघेल ने कैबिनेट मंत्रियो के साथ प्रेस वार्ता लेकर प्रदेश प्रभारी के बयान पर आपत्ति की और उसे छत्तीसगढ़ी अस्मिता का अपमान बताया। बिफरे भूपेश ने कहा कि

“पुरे छत्तीसगढ़ और किसान का अपमान है, बीजेपी नफरत की फसल उगा रही है। पुरंदेश्वरी के बयान का बीजेपी नेताओ द्वारा खंडन या माफीनामा नहीं आना.. भाजपा नेताओ के सोच को बताता है कि वे किसान, आदिवासियों और छत्तीसगढ़ियों से नफरत करते है। तीन दिनों के चिंतन शिविर में बीजेपी नेताओ ने प्रदेश की समस्या, बस्तर में नक्सली समस्या पर चर्चा नहीं की.. उल्टे उनका अपमान किया है, जिसका हम विरोध करते है। छत्तीसगढ़ियों का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।”

एक साथ सात मंत्रियो के साथ सीएम बघेल बीजेपी नेताओ पर जमकर गरजे। अब कांग्रेस रविवार को प्रदेश भर बीजेपी नेताओ और प्रदेश प्रभारी का पुतला दहन करेगी। प्रेस वार्ता में मंत्री रविंद्र चौबे, मोह्हमद अकबर, उमेश पटेल, अमरजीत भगत, प्रेमसाय सिंह टेकाम, शिव डहरिया और कवासी लखमा शामिल थे।

प्रदेश प्रभारी के बिगड़े बोल, कहा- थूकेंगे तो सीएम सहित मंत्रीमंडल बह जायेगा.. सीएम का पलटवार “चाँद पर थूकोगे तो स्वयं पर गिरेगा”

About the author

THEINDIPENDENT.COM

Add Comment

Click here to post a comment

Advertisement

-Ad-

Follow Me

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

-Ad-

error: Content is protected !!