बड़ी खबर राजनीति

बीजेपी सांसदों के केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात पर कांग्रेस ने उठाये सवाल, पूछा “केंद्रीय मंत्री ने क्या आश्वासन दिया, सार्वजनिक करे”

रायपुर- छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसदों के केंद्रीय स्वाथ्य मंत्री से मुलाकात पर कांग्रेस ने सवाल उठाया है। प्रदेश कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास तिवारी ने बीजेपी सांसदों से पूछा कि

“डॉ. हर्षवर्धन ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिये छत्तीसगढ़ राज्य को क्या देने का आश्वासन दिया है। यह बात भाजपा सांसदों को प्रदेश की जनता को बताना चाहिए। तिवारी ने कहा की जिस समय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल केंद्र सरकार से प्रदेश के लिये तीस हजार करोड़ रुपयों की राहत राशि की मांग किया था तब भाजपा सांसदों के मुँह में दही जमाया हुवा था। वो सब खामोश थे, केंद्र सरकार द्वारा की जा रहे सौतेले व्यवहार पर भाजपा सांसदों की मौन सहमति थी।”

भाजपा सांसदों को डॉ हर्षवर्धन से हुई मुलाकात और उनसे मिले आश्वासन खुलासा तत्काल करना चाहिए। राज्य के जीएसटी की मद में मिलने वाली 2828 करोड़ की राशि पर टालमटोल करने वाली केंद्र सरकार से भाजपा सांसदों ने क्या कहा,राशि प्राप्ति कें लिये क्या प्रयास किये इसकी भी जानकारी प्रदेश की जनता को देनी चाहिये। प्रदेश के बीजेपी सांसदों ने रविवार को दिल्ली के सेंट्रल हाल में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन से मुलाकात किया था।

-Ad-

Follow Me

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

-Ad-

error: Content is protected !!