छत्तीसगढ़ बड़ी खबर

युवामोर्चा जिलाध्यक्ष की रेस में दर्जनों नेता… किसी का उम्र ज्यादा तो किसी का आपराधिक रिकॉर्ड,, स्वच्छ युवाओ को संगठन देगी मौका

महासमुंद, 24 अक्टूबर-  प्रदेश भाजपा में कार्यकारिणी की घोषणा होने के साथ मोर्चा प्रकोष्टो के विस्तार होना है। जिसके लिए कार्यकर्त्ता संगठन प्रमुखों के बंगला परिक्रमा करने के साथ दौड़ भाग कर रहे है। युवा मोर्चा में महासमुंद जिलाध्यक्ष की रेस में पीयूष मिश्रा का नाम प्रमुखता से सामने रहा है। पीयूष प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रह चूका है। वही भाजयुमो का जिला महामंत्री विकी सलूजा, स्वप्निल तिवारी, डॉ प्रकाश पटेल, अमित आहूजा और दिनेश रूपरेला शामिल है। जिस तरह प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति में उम्र का फार्मूला अपनाया गया है ऐसे में अधिकतर नेता दौड़ से बाहर हो जायेंगे। उम्र फार्मूला से बचने पदाधिकारी अपनी वास्तविक आयु को छिपाने में लगे है तो सोशल मीडिया से डाटा डिलीट कर रहे है, ताकि सही आयु पता चल सके। वही रेस में शामिल दिनेश रूपरेला पर पुलिस कार्यवाही की तलवार लटक रही है।

सूत्रों की माने तो राजधानी में फर्जी दस्तावेजों से दर्जन भर आरोपियों ने 1 करोड़19 लाख फ्रॉड किया था जिसमे शामिल आरोपियों ने दिनेश को दस लाख रुपये बैंक खाते में ट्रांसफर किया था। आरोपी के बयान के बाद राजधानी पुलिस ने दिनेश को पूछताछ के लिए ले गए थे। जहा कड़ाई से पूछताछ करने पर दिनेश ने 21 मार्च 2020 को 3 लाख रुपये तत्काल पुलिस में जमा किया और बचत राशि बाद में देने का आश्वासन किया था।

जिसके बाद पुलिस ने उसे नोटिस जारी कर बचत पैसे जमा करने कहा है। ऐसे में बीजेपी संगठन आपराधिक पृष्टभूमि वालो को संगठन की जिम्मेदारी देने से बचेगी।

 

 

फर्जी दस्तावेजों के सहारे लिया लोन, युवक के खाते में किया ट्रांसफर,, पुलिस ने भेजा नोटिस.. नहीं मिला जवाब

-Ad-

Follow Me

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

-Ad-

error: Content is protected !!