बड़ी खबर राजनीति

EXPOSE मंत्री ने स्वेक्षानुदान राशि से पार्टी पदाधिकारियों को किया उपकृत, ईलाज और स्वरोजगार के नाम बांटे हजारो… बीजेपी ने खोला मोर्चा

रायपुर– प्रदेश के खाद्य मंत्री ने जरुरतमंदो को बांटने वाला स्वेक्षानुदान की राशि से अपने कार्यकर्ताओ और अपने रिश्तेदारों को बाँट दिया।

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने ईलाज के नाम पर स्वेक्षानुदान राशि से 35 से 40 हजार रुपये सीतापुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारियों और अपने रिश्तेदारों को बाँट दिया है। मंत्री भगत ने कोरोना संक्रमण के दौरान अपने कार्यकर्ताओ को स्वेक्षानुदान की राशि बाँट उपकृत किया है।

मुक्तांगन घोटाले की जाँच साल भर बाद भी अधूरी, आरोपी को बचाने दस्तावेजों में की गड़बड़ी,, शिकायतकर्ता को किया बर्खास्त

 

ब्लॉक अध्यक्ष, विधायक प्रतिनिधि सहित 212 को मिला चेक

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत स्वेक्षानुदान राशि वितरण में अपने कार्यकर्ताओ का पूरा ध्यान रखा है। मंत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र सीतापुर विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तिलकचन्द बोहरा, विधायक प्रतिनिधि संदीप गुप्ता, कोषाध्यक्ष रामप्रताप गोपाल, विधायक प्रतिनिधि बदरुद्दीन इराकी सहित कुल 212 लोगो को 35 हजार से 40 हजार रु स्वरोजगार और ईलाज के नाम पर वितरण किया है।

बीजेपी ने खोला मोर्चा-

मंत्री भगत द्वारा स्वेक्षानुदान राशि का बन्दर बाँट करते हुए अपने रिश्तेदारों सहित कार्यकर्ताओ को उपकृत करने पर बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है। सीतापुर विधानसभा के बीजेपी नेताओ ने मंत्री के खिलाफ राज्यपाल से शिकायत की है। स्वेक्षानुदान की राशि क्षेत्र के गरीब बीमार और जरूरतमंदो को प्रदान करने दी जाती है।

 

वन्य प्राणियों की नहीं अपनी चिंता! 15 दिनों में 6 हाथियों की मौत, सरकार की ताबड़तोड़ कार्यवाही, वन अफसरों को हटाया

-Ad-

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

Follow Me

-Ad-

error: Content is protected !!