बड़ी खबर राजनीति

लचर स्वास्थ्य व्यवस्था और सुविधाओं की कमी पर बिफरे पूर्व सीएम डॉ रमन, कहा.. सरकार की हठधर्मिता से बढ़ा कोरोना संक्रमण,

रायपुर (21 अप्रैल 2021)  प्रदेश में भयावह हुए कोरोना संक्रमण और लचर स्वास्थ्य व्यवस्था पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने प्रदेश सरकार को घेरा। डॉ सिंह ने सरकार की कोरोना संक्रमण पर किये जा रहे रोकथाम को नाकाफी बताते हुए सरकार को फेल बताया। डॉ सिंह ने कहा कि

“प्रदेश में प्रतिदिन 150 से अधिक लोगो की कोरोना से मौत हो रही है, मंगलवार को 181 लोगो की जान संक्रमण से गई.. प्रदेश में अब तक 6274 लोगो की मौत कोविड से हो चुकी, अस्पतालों में शवों को रखने की जगह नहीं है और मरीजों के लिए वेंटिलेटर, ऑक्सीजन की कमी है.. सरकार ने आकंड़ो में कमी दिखाने आरटीपीसीआर टेस्ट चार दिनों से बंद कर दिया है।

पूर्व सीएम डॉ सिंह ने कहा कि

सरकार कोरोना संक्रमण रोकने में नाकाम रही है, मुख़्यमंत्री और स्वास्थ्यमंत्री में तालमेल की कमी का खामियाजा आम लोगो को उठाना पड़ रहा है। प्रदेश में रेडमेसिविर इंजेक्शन के लिए मारामारी मची हुई है, 20 से 30 हजार में इंजेक्शन बेचे जा रहे और सरकार तमाशबीन है।  

डॉ रमन सिंह ने आगे कहा कि

कोरोना से मौत के बाद शव के लिए 2500 रुपये लेने पर सवाल उठाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ देश का पहला राज्य है जहा शव लेने पैसे देना पड़ा रहा है। शव के लिए एम्बुलेंस की कमी है, कचरे की गाडी में शव ढोया जा रहा। स्वास्थ्य मंत्री सर्वदलीय बैठक में बुलाये नहीं जाते, ऐसे में स्वास्थ्य व्यवस्था की स्थिति समझा जा सकता है।

बीजेपी कर रही सहयोग-

डॉ रमन सिंह ने कहा की बीजेपी के विधायक कोरोना संक्रमण से लड़ने पूरा सहयोग कर रहे है। विधायक निधि से 25 लाख रुपये उपचार और उपकरण खरीदने सभी विधायकों ने दिया। सभी विधायकों ने 1 महीने का वेतन भी मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया है।

 

ब्रेकिंग- वैक्सीन की कीमते तय, देने होंगे पैसे.. छत्तीसगढ़ में सबको निःशुल्क लगेगा वैक्सीन, सीएम की घोषणा

About the author

THEINDIPENDENT.COM

Add Comment

Click here to post a comment

-Ad-

Follow Me

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

-Ad-

error: Content is protected !!