क्राइम बड़ी खबर

जैन का करीबी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार, पुलिस की पूछताछ जारी… चर्चित और रसुखदारो का नाम आएगा सामने?

रायपुर, 14 अक्टूबर- राजधानी पुलिस ने ड्रक्स रैकेट मामले में बड़ी कार्यवाही की है। पुलिस ने संभव पारख और हर्षदीप जुनेजा कारोबारियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने 30 सितंबर को छत्तीसगढ़ कॉलेज के पास दो युवको को नशीले पाउडर के साथ गिरफ्तार किया था, जिनसे पूछताछ के बाद पुलिस 13 लोगो को गिरफ्तार कर चुकी है। गिरफ्तार ड्रक्स पैडलर की सूचना पर पुलिस ने शाम को संभव पारख (29 वर्ष) और हर्षदीप जुनेजा(39) को गिरफ्तार है। दोनों की गिरफ्तारी के बाद नशे के कारोबार से जुड़े रसूखदारों में हड़कंप है। पुलिस ने दोनों को नारकोटिक्स एक्ट धारा 22 (ख) अंतर्गत गिरफ्तार किया है।

 

 

जैन के करीबी-

गिरफ्तार दोनों आरोपी रसूखदार है। हर्षदीप जुनेजा का वीआईपी रोड और आकाशवाणी चौक में मोका कैफ़े संचालित करता है। वही संभव पारख प्रॉपर्टी का काम करता है। विश्वसनीय सूत्रों की माने तो संभव पारख क्वींस क्लब फायरिंग मामले में पुलिस कार्यवाही का सामना कर रहे नमित जैन का करीबी है।

पारख का पूर्व में शंकर चौक में सैम्स कैफ़े नामक कैफ़े था जहा पार्टिया होती थी। कैफ़े बंद होने के बाद संभव ने क्वींस क्लब अंदर स्थित “हाई स्ट्रीज लॉउंज” को शुरू किया। खबरों के अनुसार संभव के साथ उसके तीन और दोस्त अभिनव तिवारी, हर्ष साहू और जसमीत सिंग कारोबार में शामिल हो गए। जैन और संभव पारख की संयुक्त फोटो सोशल मीडिया में भरी पड़ी है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। ऐसे में बड़े नामो का खुलासा हो सकता है।

 

 

EXPOSE- नए मालिकों के बाद बदला क्लब का स्वरुप, अय्याशी का अड्डा था क्वींस क्लब,,रसूखदारों ने सरकार को लगाया चूना..

 

-Ad-

Follow Me

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

-Ad-

error: Content is protected !!