छत्तीसगढ़ बड़ी खबर

हाथ जोडकर विनती कर रहे नेता, फिर भी नही माने आंदोलनकारी,, वादे पर बुरी फसी सरकार!

रायपुर-  प्रदेश के 13000 से अधिक एनएचएम संविदाकर्मी चार दिनो से हडताल पर है। नियमितिकरण की मांग को लेकर शनिवार से शुरू हुई हडताल मंगलवार को भी जारी रहा। सरकार ने कोराना आपदा को देखते हुये सभी हडताली एनएचएमकर्मीयो को काम पर लौटने ने निर्देशित किया पर वे नही लौटे और हडताल पर डटे रहे। जिसके बाद सरकार ने सख्ती बरतते हुये उनके प्रदेश अध्यक्ष सहित दर्जनभर आदंोलनकारियो को बर्खास्त कर दिया है।

वही जिलो मे कलेक्टरो ने तत्काल काम पर लौटने का आदेश जारी किया है। आंदोलनरत संविदाकर्मीयो के अनुसार विपक्ष मे रहते कांग्रेस ने सत्ता मे आने के दस दिनो के भीतर नियमति करने का आश्वासन दिया था। पुर्व नेता प्रतिप़क्ष और वर्तमान स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का पुराना विडियो वायरल हो रहा है जिसमे वे सत्ता मे आने के दस दिनो बाद सभी को नियमित करने का आश्वासन देते दिख रहे है।

वह दुसरे तरफ कांग्रेस संगठन के नेता आंदोलनकारियो से हाथ जोडकर विनती कर आंदोलन समाप्त करने का मांग कर रहे है। कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने आंदोलनरत एनएचएमकर्मीयो से हाथ जोडकर विनती करते हुये आंदोलन खत्म कर काम पर लौटने का निवदेन किया। आंदोलन के एक दिन पहले स्वास्थ्य मंत्री टी. एस सिंहदेव ने भी हाथ जोडकर आंदोलन ना करने का निवदेन किया था पर आंदोलनकारी नही माने। ऐसे मे सरकार अपने पुराने वादे पर फंस चुकी है।

प्रदेश मे लगातार कोरोना का संक्रमण बढ रहा है दूसरी तरफ हडताली स्वास्थ्यकर्मी पीछे हटने को तैयार नही है, जिसका सीधा नुकसान आम जनता की सेहत पर पडेगा।

 

बीजेपी सांसदों के केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात पर कांग्रेस ने उठाये सवाल, पूछा “केंद्रीय मंत्री ने क्या आश्वासन दिया, सार्वजनिक करे”

-Ad-

Follow Me

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

-Ad-

error: Content is protected !!