क्राइम बड़ी खबर

फर्जी दस्तावेजों के सहारे लिया लोन, युवक के खाते में किया ट्रांसफर,, पुलिस ने भेजा नोटिस.. नहीं मिला जवाब

रायपुर, 24 अक्टूबर-   बैंक में फर्जी दस्तावेजों के सहारे लोन मामले में पुलिस ने अब तक दस लोगो की गिरफ्तारी की है। वही लोन का पैसा लेने वाले युवक को पुलिस ने नोटिस भेजकर जवाब माँगा है।

मामला यूनियन बैंक में फर्जीवाडे का है जहा बैंक के कर्मचारी सहित कुल दस लोगो पर अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने पी सुशील राव, सुनील सोनी, दी श्रीधर, दी इंदु, संस्कृति ठाकुर, दुर्गा राव, सरोज सिन्हा, बैंक कर्मचारी गौरव मिश्रा और जमीन सत्यापनकर्ता कृष्णा शंकर मिश्रा को द्धारा 420,467, 468, 471, 419, 120 बी, अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध किया था। इन सभी ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर यूनियन बैंक की शाखा रायपुर से 1 करोड़ 19 लाख रुपये फर्जी लोन लिया और चम्पत हो गए।

युवक के खाते में दिया पैसा-

पुलिस की जाँच में नए तथ्य सामने है जिसके बाद पुलिस ने दिनेश रूपरेला  को नोटिस भेजकर जवाब माँगा है। पुलिस के अनुसार आरोपी सुनील ने लोन राशि के दस लाख रुपये दिनेश के बैंक खाता में ट्रांसफर किया है। बैंक स्टेटमेंट के बाद पुलिस ने अगस्त में दिनेश को नोटिस भेजकर जवाब माँगा था जो अब तक नहीं दिया है। ऐसे में दिनेश रुपरेला पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। वही जमीन का सर्च रिपोर्ट बनाने वाले और नोटरी करने वाले वकील को तलब करेगी। जाँच अधिकारी विनोद कश्यप ने बताया कि

” मामले में जाँच जारी है, दिनेश को नोटिस जारी कर जवाब माँगा गया है पर अभी तक जवाब नहीं मिला है। ऐसे में कार्यवाही होगी।”

 

साहू को साइबर का प्रभार तो विनीत बने तेलीबांधा थाना इंजार्ज, पुलिस कप्तान ने बदले चार टीआई

-Ad-

Follow Me

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

-Ad-

error: Content is protected !!