खेल बड़ी खबर

न्यूजीलैंड ने 2-0 से जीती टेस्ट सीरीज,प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिपोर्टर पर भड़के कोहली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की क्राइस्टचर्च टेस्ट के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर से तीखी बहस हो गई। न्यूजीलैंड ने क्राइस्टचर्च टेस्ट मैच तीन दिन के अंदर ही सात विकेट से जीत लिया। रिपोर्टर ने टीम इंडिया के कप्तान से न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान उनके आक्रामक रवैये के बारे में पूछा, जिसको लेकर विराट भड़क उठे। क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल मैदान पर खेले गए मैच के दूसरे दिन विराट काफी आक्रामक अंदाज में नजर आए थे।

टीम इंडिया को सोमवार को क्राइस्टचर्च टेस्ट में सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा, विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहली बार किसी टेस्ट सीरीज में क्लीनस्वीप झेला है। 31 वर्षीय विराट से जब रिपोर्टर ने उनके आक्रामक अंदाज के बारे में सवाल किया, तो उन्हें यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। मैच के दूसरे दिन पहले दो सेशन में कीवी बल्लेबाजों के आउट होने पर विराट ने काफी उग्र अंदाज में जश्न मनाया था। इस दौरान विराट कीवी दर्शकों के लिए अपशब्द कहते हुए भी नजर आए थे। विराट से एक रिपोर्टर ने पूछा, ‘विराट आपका अपने ऑनफील्ड व्यवहार को लेकर क्या कहना है? जब कप्तान केन विलियमसन आउट हुए उस पर आक्रामक जश्न मनाना या दर्शकों को आक्रामक रुख दिखाना। एक भारतीय कप्तान के तौर पर आपको नहीं लगता कि आपको ऑनफील्ड बेहतर उदाहरण पेश करना चाहिए।

विराट ने इस पर भड़ककर कहा, ‘मैं इसका जवाब आपसे मांगता हूं। आपको जानना चाहिए कि आखिर क्या कुछ हुआ था और फिर आपको बेहतर सवाल के साथ आना चाहिए। मैंने मैच रेफरी से इस बारे में बात की थी। आप यहां आधी जानकारी के साथ नहीं आ सकते हैं।’ यह पहला मौका नहीं है, जब टीम इंडिया की हार पर विराट किसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में भड़के हों। 2018 में इंग्लैंड में 1-4 से टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद भी विराट प्रेस कॉन्फ्रेंस में भड़क उठे थे।

About the author

THEINDIPENDENT.COM

Add Comment

Click here to post a comment

-Ad-

Follow Me

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

-Ad-

error: Content is protected !!