Exclusive News बड़ी खबर

24 घंटे में बदले दो थानों के थानेदार, तिल्दा में शरद तो आरंग में दीवान की वापसी.. समर्थको में उत्साह!

रायपुर 12 सितंबर 2021. जिले के दो थानों में 24 घंटे में दो थानेदार बदल गए। पुलिस थाना तिल्दा में तबादले के एक दिन बाद ही थाना प्रभारी की वापसी हो गई, एक दिन पहले ही उन्होंने आरंग पुलिस थाना जॉइन किया था। पूर्व एसएसपी अजय यादव ने 25 अगस्त को दो दर्जन थानेदारो का तबादला किया था जिसमे तिल्दा के थानेदार शरद चंद्रा को आरंग और आरंग के टीआई लेखधर दीवान को तिल्दा भेजा था। दोनों ही करीब ढाई सालो से थानों में जमे थे, आदेश के 15 दिनों बाद भी दोनों ही थानेदारो ने जॉइन नहीं था इस दौरान एसएसपी अजय यादव के अचानक हुए ट्रांसफर के बाद आनन फानन में दस सितंबर को आरंग के थानेदार लेखधर दीवान ने तिल्दा का चार्ज लिया और अगले दिन शरद चंद्रा ने आरंग का, पर एक दिन बाद ही शरद चंद्रा की तिल्दा वापसी हो गई।

सीवी रमन यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार और डायरेक्टर पर एफआईआर, महिला प्राध्यापक ने लगाए यौन उत्पीड़न का आरोप..

बताते है कि चंद्रा तिल्दा को छोड़ना नहीं चाहते थे उसके लिए उन्होंने सत्ता पक्ष से जुड़े कुछ लोगो से संपर्क किया था पर तत्काल बात नहीं बन पाई। नए एसपी प्रशांत अग्रवाल के जॉइनिंग के बाद कार्यवाही के भय से लेखधर दीवान और शरद चंद्रा ने आनन-फानन में थाना ज्वाइन किया था और जॉइनिंग के अगले ही दिन दोबारा थाना में वापसी भी हो गई है। दो दिनों के भीतर ही तबादला और वापसी को लेकर खाकी के गलियारों में अनेक तरह की चर्चाये है। वही अपने प्रिय थानेदार को दोबारा अपने थाना में लौटने पर प्रशंसकों में उत्साह है।

आपस में हुए फेरबदल की जानकारी एसपी प्रशांत अग्रवाल को है या नहीं स्पष्ट नहीं है पर इसका कोई आदेश जारी नहीं हुआ है। ग्रामीण एएसपी लखन पटले ने कहा कि

“गुण दोषो के आधार पर चार्ज लेने के बाद वापस थाना का चार्ज लिया है, यह सामान्य प्रक्रिया है।”

 

जीपी सींग केस- सुप्रीम कोर्ट के वकील ने किया जमानत का विरोध, अंतरिम राहत पर फैसला सुरक्षित..

About the author

THEINDIPENDENT.COM

Add Comment

Click here to post a comment

Advertisement

-Ad-

Follow Me

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

-Ad-

error: Content is protected !!