बड़ी खबर राजनीति

राखी पॉलिटिक्स और शराबबंदी पर घिरी सांसद सरोज, कांग्रेस ने लगाया सवालो की बौछार… बैकफुट पर बीजेपी!

रायपुर- राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय के राखी भेजकर शराबबंदी करने की मांग पर राजनितिक घमासान छिड़ गया है। सांसद सरोज पांडेय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर राखी भेजी और रक्षाबंधन पर शराबंदी के चुनावी वादे को पूरा करने कहा। जिसके जवाब में मुख्यमंत्री बघेल ने सधे अंदाज में अंदाज में देते हुआ कहा कि

“बहन सरोज पांडेय जी! आज आपका भाई भूपेश आपसे वादा कर रहा है की छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी होकर रहेगी। हम सब इसकी तैयारी में लगे है,साथ ही आपका आभार इसीलिए की आपने आज पुनः प्रददेश के सामने ला दिया कि आपके भाई डॉ रमन सिंह ने 15 सालो तक आपके वादे को तोडा, आपकी बात नहीं मानी। बहन मै आपसे एक और आग्रह करता हु की राखी अपने भाई नरेंद्र मोदी को भी भेज दे और उनसे भी वादा करवाए की देशवासियो से उनके द्वारा किये प्रत्येक वादे को पूरा कर सके। मुझे उम्मीद है की मेरी बहन में इतनी हिम्मत तो है की वो अपने पार्टी के नेता को एक राखी भेज सके।”

सरोज पांडेय के राखी पॉलिटिक्स पर सत्ता पक्ष ने नेताओ ने सांसद को घेरा। राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम, छाया वर्मा ने जवाब देते हुए कहा कि “इतने दिनों तक सांसद सरोज पांडेय कहा थी, उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को पत्र क्यों नहीं लिखा।” वही प्रवक्ता शैलेश नितिन त्रिवेदी और विकास तिवारी ने सरोज पांडेय को घेरते हुए कहा कि “शराबबंदी पर विगत 15 सालो में पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह को लिखे पत्र को सार्वजनिक करना चाहिए।”

शराबंदी और राखी पॉलिटिक्स पर सरोज पांडेय और बीजेपी घिर गई। सत्ता पक्ष ने आक्रामक तरीके से उनके ही बयानों पर उन्हें घेरने में कसर नहीं छोड़ा है। कोंग्रेसी नेताओ के आक्रामकता के सामने बीजेपी नेताओ बैकफुट पर है।

-Ad-

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

Follow Me

-Ad-

error: Content is protected !!