छत्तीसगढ़ बड़ी खबर

कैबिनेट से होगी कुछ मंत्रियो की छुट्टी, मंत्रियो के कामकाज से हाईकमान नाखुश- बृहस्पत सिंह

बिलासपुर 11 सितंबर 2021.  “प्रदेश में जल्द ही मंत्रिमंडल में बदलाव होगा। तीन से चार मंत्रियो की कैबिनेट से छुट्टी होगी और नए लोगो को मौका मिलेगा, हाईकमान मंत्रियो के कामधाम पर नजर बनाये हुए है।” उक्त बाते बिलासपुर दौरे पर पहुंचे रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह ने कही। बृहस्पत सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “कुछ मंत्रियो के काम से हाईकमान खुश नहीं है, इन्हे जल्द बदला जायेगा। खुद को मंत्रिमंडल में शामिल करने संबंधी सवाल के जवाब में कहा कि “मै विधायक रहकर ही जनता की सेवा करना चाहता हुँ”

अपने विवादित टिप्पणियों और आरोपों को लेकर बीते कुछ समय से सुर्खिया बटोरने वाले बृहस्पत सिंह ने सरकार के भीतरखाने की बाद सार्वजनिक कर दी जिसे आम तौर पर सरकार और संगठन के पदाधिकारी कहने से बचते है। मंत्रियो का फेरबदल मुख्यमंत्री का अधिकार क्षेत्र है, ऐसे में विधायक बृहस्पत सिंह की बात कितनी सही है ? विधायक बृहस्पत सिंह का बयान उन मंत्रियो के साथ सरकार को जरूर मुश्किल में डालने वाला है।

“ठेकेदार जैन, इंजीनियर मनोहरलाल और राजेश राणा ने मारा है मेरे पति को, केस कब ख़ारिज हुआ.. मुझे नहीं पता”- सरिता सोनी

मंत्रिमंडल में फेरबदल की चर्चाये अंदरखाने में बीते डेढ़ महीने से चल रही है पर अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है। वही ढाई ढाई साल के फार्मूले वाले राजनितिक गतिरोध के बीच बृहस्पत सिंह का बयान सरकार को मुश्किल में डालने वाला है।

अवैध वसूली का अड्डा बने “चेक पोस्ट” होंगे बंद, केंद्र ने राज्यों को तत्काल आरटीओ चेक पोस्ट बंद करने कहा

About the author

THEINDIPENDENT.COM

Add Comment

Click here to post a comment

Advertisement

-Ad-

Follow Me

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

-Ad-

error: Content is protected !!