बड़ी खबर राजनीति

अचानक राजधानी पहुंचे पीएल पुनिया, कांग्रेसियो की बढ़ी बैचनी.. दिनभर चली गोपनीय बैठके, निगम मंडलो में जल्द होगी नियुक्ति।

रायपुर– प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया के अचानक प्रदेश प्रवास के बाद दिन भर राजनीतिक गहमागहमी रही। प्रदेश प्रभारी पुनिया शनिवार दोपहर अचानक बिना पूर्व सुचना राजधानी पहुंचे थे जिसके बाद पुनिया प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के साथ देर रात तक चर्चा करते रहे।

प्रदेश प्रभारी के राजधानी प्रवास की जानकारी इतनी गोपनीय थी की कार्यकर्ताओ को भनक देर रात लगी। पुनिया की अचानक राजधानी प्रवास के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओ में दिनभर इसी बात की चर्चा रही की बिना किसी पूर्व सुचना के प्रदेश प्रभारी आनन फानन में कैसे पहुंचे। इसके अलग अलग मायने तरासे जा रहे है।

रविवार दोपहर में प्रदेश प्रभारी पुनिया ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ सीएम हाउस में बैठक की जिसमे कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर, ताम्रध्वज साहू, टीएस सिंहदेव, शिव डहरिया, रविन्र्द चौबे, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम शामिल थे। बैठक के बाद पुनिया ने निगम मंडल की नियुक्ति को लेकर कहा कि

जिन कार्यकर्ताओ को लोकसभा विधानसभा चुनाव लड़ने का मौका नहीं मिला उन्हें निगम मंडलो में प्राथमिकता दी जाएगी, जल्द ही आयोग निगम और मंडलो में नियुक्ति की जाएगी। वही मंडलो में विधायकों को शामिल करने संकेत दिए।”

पुनिया के दौरे को निगम मंडलो की नियुक्ति से जोड़कर देखा जा रहा है। जानकारों की माने तो अचानक राजधानी प्रवास निगम मंडलो की नियुक्ति को लेकर नहीं कोई दूसरी वजह है जिसे जानने दिनभर कांग्रेसी कार्यकर्त्ता लगे रहे।

 

शहीद को मुख्यमंत्री ने कंधा देकर किया विदा.. पहली बार दिखा ऐसा नजर,, गमगीन हुई लोगो की आंखे।।

About the author

THEINDIPENDENT.COM

Add Comment

Click here to post a comment

-Ad-

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

Follow Me

-Ad-

error: Content is protected !!