Exclusive News बड़ी खबर

खबरों के बाद हरकत में आया प्रशासन, रसुखदार भतीजे पर निगम ने लगाया पेनाल्टी.. रसूख के आगे बौना प्रशासन!

रायपुर (20 अप्रैल 2021)  लॉकडाउन में बिना मास्क तफरी करने और पुलिस जवानों को सस्पेंड करने की धमकी देने वाले संबंधी खबरे theindipendent.com  द्वारा प्रकाशित करने के आधे घंटे के भीतर नगर निगम प्रशासन और पुलिस ने शोएब ढेबर का बिना मास्क तफरी करने पर चालानी कार्यवाही की।

मंगलवार शाम महापौर एजाज ढेबर के भतीजे शोएब ढेबर बिना मास्क निकला था जिसे पुलिस ने जय स्तंभ चौक में चालानी कार्यवाही करने रोका तो शोएब बिफर पड़ा। शोएब ने पुलिस जवानो को सस्पेंड करवाने का धमकी दी। सीनियर अफसरों ने बिना कार्यवाही शोएब और उसके साथी को जाने दिया। बिना मास्क तफरी और पुलिसकर्मियों को धमकी की खबरे theindipendent.com में प्रकाशित होने के पर कुछ घण्टे बाद नगर निगम प्रशासन शोएब 5 रुपये का चालान काटा जबकि प्रदेश में बिना मास्क के घूमने पर 100 से 500रुपये अर्थदंड का प्रावधान है।

महापौर के भतीजे की दबंगई, मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने रोका.. तो दी सस्पेंड कराने ने की धमकी

मामला तूल पकड़ता देख पुलिस ने आनन फानन में दूसरा चालान 500 रुपये का काटा। हड़बड़ी में निगम प्रशासन और पुलिस ने 5 रुपये और 500 रुपये की दो अलग अलग रसीदे काट डाली। एक साथ दो चालान पर सवाल भी उठने लगा की असली कौन सा हैै और नकली कौन?

ट्रेफिक डीएसपी सतीश ठाकुर ने theindipendent.com से कहा कि

पुलिस ने 500 रुपये का चालान कटा है वो सही है, बाकी गलत है।”

मामला महापौर के रिश्तेदार से जुड़े होने पर नगर निगम और पुलिस के अफसर कुछ भी कहने से बचते रहे पर दो रसीद ने निगम की विश्वसनीयता पर सवाल उठा दिया।

About the author

THEINDIPENDENT.COM

Add Comment

Click here to post a comment

-Ad-

Follow Me

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

-Ad-

error: Content is protected !!