खेल बड़ी खबर

जो राज़ ‘एमएस धोनी’ फिल्म में भी नहीं खुला वो धोनी ने अब खोल दिया

दिल्ली :  न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खराब फॉर्म और खराब कप्तानी के लिए कई लोग विराट कोहली की आलोचना कर रहे हैं. लेकिन एक खिलाड़ी और है जिसकी फॉर्म, उम्र को लेकर सात महीने पहले खूब सवाल उठे थे. विश्वकप सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद उस खिलाड़ी को फिर टीम में वापसी का मौका नहीं मिला. लेकिन अब वो लौट आया है. लौट आया है आलोचकों को जवाब देने के लिए. वो भारतीय क्रिकेट का ऐसा नाम है जिसे किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है. नाम है महेन्द्र सिंह धोनी.

धोनी चेन्नई में आईपीएल की अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ गए हैं. आईपीएल शुरू होने से लगभग 25 दिन पहले टीम के साथ जुड़ना धोनी की स्ट्रेटजी बताई जा रही है. टीम के साथ पहले प्रैक्टिस सेशन के बाद धोनी ने स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘रिटर्न ऑफ द लायन’ में बातचीत भी की. उन्होंने बताया कि किस तरह से सीएसके ने उन्हें बेहतर इंसान और खिलाड़ी बनने में मदद की.

आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होनी है. आईपीएल 2020 का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होना है. जिन्होंने पिछले साल का फाइनल भी खेला था.

भारतीय टीम को इसी साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्वकप भी खेलना है. जिसमें टीम का मुख्य विकेटकीपर कौन होगा. इसे लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है. लेकिन कोच रवि शास्त्री ने कई इंटरव्यूज़ में ये बात कही है कि अगर धोनी आईपीएल में अच्छा करते हैं तो वो भी विश्वकप के लिए कंटेंडर हो सकते हैं.

-Ad-

Follow Me

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

-Ad-

error: Content is protected !!