छत्तीसगढ़ बड़ी खबर

ये मंत्री है स्पेशल, इन्हे नहीं हो सकता कोरोना.. क्या ऐसे में रुकेगा संक्रमण ?

रायपुर (20 मार्च 2021)  प्रदेश में कोरोना संक्रमण एक बार फिर बढ़ते क्रम पर है, मरीजों की बढ़ती तादाद को देखते हुए सरकार ने मास्क अनिवार्य कर दिया है वही स्वास्थकर्मियो को अलर्ट रहने कहा गया है। ऐसे में प्रदेश के दिग्गज मंत्री को कोरोना का भय नहीं है, वे कोरोना से डरते नहीं है इसीलिए मास्क नहीं लगाते।

हम बात कर रहे है प्रदेश के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री अमरजीत भगत की। मंत्री श्री भगत दो दिन पूर्व सरगुजा दौरे पर थे वहा सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होने दौरान उन्होंने मास्क नहीं लगाया। लोगो ने मास्क नहीं लगाने के बारे में पूछा तो मंत्री जी का जवाब था

“कोरोना मेरे को न पकड़ेगा, मुझे इसका टेंशन नहीं रहता।”

मंत्री के ऐसा बोलते ही बाजु में खड़े लोग बगले झाकने लगे। मंत्री पुरे कार्यक्रम के दौरान बिना मास्क के घूमते और लोगो से मिलते रहे। ऐसा तब है जब प्रदेश में कोरोना साल भर बाद फिर बढ़ने लगा है, राज्य सरकार ने मास्क को अनिवार्य कर दिया है। मास्क नहीं लगाने पर पेनाल्टी के साथ एफआईआर भी हो सकती है। संक्रमण के बढ़ते स्तर को देखते हुए विधासनभा का सत्र 17 दिन पहले ख़त्म हो गया, क्रिकेट प्रतियोगिता में क्षमता से आधी टिकटे ही बेचीं जा रही और 21 मार्च को सीएम भूपेश बघेल महत्वपूर्ण बैठक लेने वाले है। उसके बाद प्रदेश के जिम्मेदार मंत्री का इस तरह का व्यवहार आम लोगो के साथ सरकार की तकलीफे बढ़ा सकता है।

 

बड़ी खबर- कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने शिकायतकर्ता का कराया अपहरण..? पिता ने लगाए गंभीर आरोप, बीजेपी नेता से फरियाद

About the author

THEINDIPENDENT.COM

Add Comment

Click here to post a comment

-Ad-

Follow Me

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

-Ad-

error: Content is protected !!