छत्तीसगढ़ बड़ी खबर

जब कार छोड़ स्कूटी में निरिक्षण करने निकले मंत्री, देखने वाले भौचक… सादगी पसंद मंत्री का किया स्वागत

रायपुर (2 मार्च 2021)  नगरीय प्रशासन मंत्री और आरंग विधायक डॉ शिव डहरिया आरंग क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यो का निरिक्षण करने स्कूटी में निकले। मंत्री श्री डहरिया गौरव पथ समेत अन्य विकास कार्यों का अवलोकन कर कार से आगे निकले तो सकरी गली में कार से आगे जाना मुश्किल था ऐसे मे मंत्री ने वापस जाने के बजाये कार्यकर्ता की स्कूटी लेकर निकल पड़े निरिक्षण करने।

दरअसल रामू पान ठेला से अग्रसेन चौक होते हुए उन्हें अन्य कुछ गलियों में होकर कांक्रीटीकरण और निर्माण कार्य आदि का निरिक्षण करना था संकरी गली देख उनके वाहन चालक ने असमर्थता जाहिर की। फिर क्या था.. मंत्री गाडी से उतरे और पैदल ही चल पड़े। पैदल चलते चलते कार्यकर्ताओ ने बताया कि आगे दूर जाना है।

विशेष- ग्रह नक्षत्रो ने बिगाड़ा मंत्री भगत का खेल, सरकार की छवि हो रही धूमिल.. विवादों के अमरजीत!

 

ऐसे में एक कार्यकर्ता ने बाइक में चलने किया तो मंत्री डहरिया मुस्कुराते हुए एक पुरानी स्कूटी में सवार युवक से उनकी स्कूटी मांगी और उनके पीछे सीट में नगर पालिका अध्यक्ष चंद्रशेखर चंद्राकर को बिठाया और निकल पड़े। मंत्री को स्कूटी में देख लोगो ने अभिवादन किया। उन्होंने स्वच्छता, कांक्रीटीकरण, सामुदायिक भवन, लाइट, जिम सहित अन्य कार्यों का भी निरिक्षण किया।

सरकार ने प्रचार प्रसार में खर्चे पौने दो अरब, प्रिंट और इलेक्टॉनिक मीडिया को करोडो का विज्ञापन.. सीएम बघेल ने विधानसभा में दी जानकारी

About the author

THEINDIPENDENT.COM

Add Comment

Click here to post a comment

-Ad-

Follow Me

Advertisement

-Ad-

Exclusive News

-Ad-

error: Content is protected !!